Video

Aaj Tak LIVE: Moscow Goa Flight Bomb | Rahul Gandhi | Weather Updates | Joshimath Sinking |LIVE News



Aaj Tak LIVE: Bihar Buxar Ruckus | Asaduddin Owaisi | Joshimath Demolition | LIVE News in Hindi

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने हाल ही में कहा था कि भारत में मुस्लिमों को डरने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया. उन्होंने पूछा कि मोहन कौन हैं, जो मुसलमानों को भारत में रहने या हमारे धर्म का पालन करने की ‘अनुमति’ दें? हम भारतीय हैं क्योंकि अल्लाह ने चाहा.

बिहार पुलिस के लाठीचार्ज की कई तस्वीरें हम कई बार दिखा चुके हैं, अक्सर ही पुलिस वाले लठैतों की तरह लाठी चलाते दिखते हैं…इस बार भी बिहार पुलिस लाठी भांजते दिखी है…मगर ये वाली लाठीबाजी पुलिस ने आधी रात को की है, वो भी एक घर में घुसकर…पुलिस ने औरतों बच्चों को भी नहीं छोड़ा…लाठीचार्ज हुआ तो आगजनी,हंगामा और बवाल भी हुआ…लेकिन ये हुआ क्यों?

अमेरिका के फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) का कहना है कि देशभर में सिस्टम में खराबी की वजह से फ्लाइटों का संचालन प्रभावित हुआ है. एफएए के मुताबिक, इस तकनीकी खराबी की वजह से NOTAMS का अपडेशन प्रभावित हुआ है, जिस वजह से फ्लाइटें समय से उड़ान नहीं भर पा रही.

उत्तराखंड के जोशीमठ में हालात बिगड़ते चले जा रहे हैं. जोशीमठ में आज से मकान गिराए जाने का काम शुरू हो चुका है लेकिन होटल मालिकों और लोगों ने जबरदस्त धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है.लोगों ने मुआवजे की मांग की है

The situation is getting worse in Joshimath, Uttarakhand. The demolition work has started in Joshimath from today, but the hotel owners and people have started protesting. People have demanded compensation.

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि भारत में मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन उन्हें श्रेष्ठता बोध का नैरेटिव छोड़ देना चाहिए. मोहन भागवत ने कहा कि हम कभी नहीं कहते हैं कि सिर्फ हमारा सत्य ही सत्य है और तुम्हारा मिथ्या. आप अपनी जगह पर अच्छे हो, हम अपनी जगह पर अच्छे हैं. इसके लिए लड़ाई क्यों, चलिए साथ आगे बढ़ें-यही हिन्दुत्व है.

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स जीतने की दौड़ में दुनियाभर से फिल्में मुकाबला कर रही हैं. RRR के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग को बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड मिला है. जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट के लिए बेहद ही खुशी की बात है. साथ ही इंडियन सिनेमा के लिए भी यह गर्व की बात है.

#joshimathsinking #buxar #uttarakhand #joshimathdemolition #mohanbhagwat #atlivestream

#aajtaklive #aajtaklivenews | #aajtaklivetv |
#aajtaklivestream #aajtakhindi #aajtaknews #aajtakhindi
#aajtakdigital #latestnews #hindinews #atlivestream

आजतक के साथ देखिये देश-विदेश की सभी महत्वपूर्ण और बड़ी खबरें | Watch the latest Hindi
news Live on the World’s Most Subscribed News Channel on YouTube.
#LatestNews #Aajtak #HindiNews

Aaj Tak News Channel:
आज तक भारत का सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्‍यूज चैनल है । आज तक न्‍यूज चैनल राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल में नवीनतम समाचारों को शामिल करता है। आज तक न्‍यूज चैनल की लाइव खबरें एवं ब्रेकिंग न्यूज के लिए बने रहें ।

About Channel:
Aaj Tak is India’s Best Hindi News Channel. Aaj Tak News Channel Covers The Latest News, Breaking News, Politics, Entertainment News, Business News and Sports News. Stay tuned for all the News in Hindi.

Download Aaj Tak APP, India’s No.1 Hindi News App:

Subscribe to Aaj Tak YouTube Channel:

Visit Aaj Tak website:

Follow us on Facebook:

Follow us on Twitter:

Follow us on Instagram:

Subscribe our other Popular YouTube Channels:

India Today:

SoSorry:

Good News Today:

source